पावती - Acknowledgement

          आपकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग में दिनाँक  को प्राप्त हुई तथा इसका पंजीकरण संख्या  तथा यूजर आईडी हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग में आपकी शिकायत प्रक्रियाधीन हैं तथा शीघ्र ही इस पर कार्यवाही की जाएगी। आप अपनी शिकायत की परिस्थिति की जानकारी निम्नलिखित लिंक अथवा आयोग के निम्नलिखित दूरभाष न० पर शिकायत दर्ज करने के तीन सप्ताह के पश्चात प्राप्त कर सकते हैं|
           भावी जानकारी के लिए कृपया उपरोक्त पंजीकरण संख्या का प्रयोग करे।

         Your complaint has been received in NCW office on   and has been allotted Registration No :  with User ID . The NCW will process your complaint and take action there on at the earliest. You may see the status of your complaint at the following link or telephone numbers of the National Commission for Women after three weeks of receipt of complaint.
           Kindly use the above Complaint Registration No. for your future reference.

Link :: ncwapps.nic.in/onlinecomplaintsv2/default.aspx

यूजर आईडी / User ID :
पासवर्ड / Password : पंजीकरण के समय आपको पासवर्ड प्रदान किया गया है (ऑनलाइन मामलों में ईमेल के माध्यम से या शिकायत प्राप्त करने के अन्य मोड में हार्ड कॉपी के माध्यम से)। यदि आपने अपनी शिकायत ऑनलाइन दर्ज की है, तो अपना ईमेल देखें।
Passowrd has been provided to you at the time of registration (Through email in online cases OR Hard Copy in other mode of receiving complaint). If you have registered your complaint online, check your email.

दूरभाष न०/Phone No. : 011-26944880,26944883()
परामर्शदाता/Counsellor :

पंजीकरण डेस्क / Registration Desk,
राष्ट्रीय महिला आयोग / National Commission for Women,
भूखंड स० २१, जसोला संस्थानिक क्षेत्र / Plot No. 21, Jasola Institutional Area,
नयी दिल्ली ११००२५ / New Delhi - 110025
24x7NCW WOMEN Helpline : 7827-170-170

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